IFT MULTITREDE PVT LTD

प्रिय पाठक गण आज आप सभी को सुचित करते हुए अपार हर्ष हो रहा है कि हमने अपना खुद का बिज़नेस आरंभ करने का निर्णय लिया और 15अगस्त 2024 को एक नई कम्पनी का प्री लॉन्चिंग किया प्री लॉन्चिंग का कार्यक्रम फरीदाबाद के एक धर्मशाला जाट भवन में आयोजित किया गया और बड़ी शांति पूर्वक तथा गिने चुने लोगों के बीच कम्पनी का प्रीलांचिंग का कार्यक्रम संपन्न हुआ । कम्पनी का नाम IFT MULTITREDE PVT LTD रखा गया जो भारत सरकार के MCA कार्यालय से अप्रुबल मिलने के बाद ही रखा गया था कम्पनी का नीव रखते हुए अपार खुशी प्राप्त हुआ और मन को शांति प्राप्त हुआ कि आज हमने अपने जीवन का सबसे बड़ा कार्य किया है। साथियों IFT MULTITREDE PVT LTD COMPNY का आरम्भ हम पांच लोग मिलकर किए अर्थात कम्पनी के 5 पार्टनर थे उनके नाम ओमप्रकाश पांचाल, महावीर तिवारी, विक्रम सिंह, मैं अरविन्द कुमार तिवारी और कुलदीप सागर है। ये पांच पांडव है जिन्होंने इस कम्पनी का नीव रखा है।
compny के प्री लॉन्चिंग के बाद रजिस्ट्रेशन प्रोसेस आरम्भ हुआ और 30 अगस्त 2024 को कम्पनी MCA पर रजिस्टर्ड हो गई और हमे CIN NO,पैन नंबर, टेन नंबर, MOA,AOA जैसे DOCUMENT प्राप्त हो गया हम लोगों ने भारत के एक मशहूर साफ्टवेयर निर्माता कंपनी से साफ्टवेयर का निर्माण कराया और वेबसाइट को लॉन्च किया कम्पनी का वेबसाइट www.ift.in.net हैं कोई भी व्यक्ति किसी भी समय कम्पनी के वेबसाइट पर विजिट कर सकता है गूगल आदि पर कम्पनी कि संपूर्ण जानकारी हासिल कर सकता है क्योंकि कम्पनी हर प्रकार से लीगल और सार्टिसफाइड है।
आज IFT MULTITREDE PVT LTD का बिज़नेस आरंभ हो चुका है कार्य बड़ी तेजी से चल रहा है हमारा सबकुछ सही तरीके से कार्य कर रहा है साफ्टवेयर इंजीनियर ने बड़ी खूबसूरत साफ्टवेयर बनाया है लोगो भी बड़ा मनमोहक है यदि मै कम्पनी के लोगो कि बात करना चाहूं तो बहुत ही खूबसूरत लोगो है website भी बहुत खूबसूरत है निचे उसका फोटो है आप देख सकते है। IFT MULTITREDE PVT LTD का Business बहुत ही आसान है कोई भी व्यक्ति यहां से जुड़ कर अपना खुद का बिज़नेस आरंभ कर सकता हैं क्योंकि यह कम्पनी डायरेक्ट सेलिंग कॉन्सेप्ट पर आधारित है यह एक ऐसा प्लेटफार्म है जहां पर हर उस व्यक्ति के लिए एक लाइफ चेंजिंग ऑपर्च्युनिटी प्राप्त है जो जीवन में कुछ बड़ा करना चाहते है जिनके सपने बड़े है लेकिन उन्हें सही प्लेटफार्म प्राप्त नही है ऐसे लोग जो अपना प्रोफेशनल कार्य करते हुए अतिरिक्त आमदनी के श्रोत को पाना चाहते है या अपने सपनों को पूरा करने के लिए पार्ट टाइम कार्य के तलाश में है या ऐसे लोग जिनके पास योग्यता है और प्राइवेट कंपनियों में 8 से 12 घंटा कार्य करके अपने ऊर्जा को नष्ट नहीं करना चाहते है ऐसे लोगों के लिए यह प्लेटफार्म एक बेहतर विकल्प हैं Ift multitrede Pvt Ltd कम्पनी के Businesh प्लान और प्रोडक्ट आदि कि जानकारी अगले पोस्ट में बताऊंगा अभी प्री लांच से संबंधित जानकारी यहां उपलब्ध कराकर अपनी बात को समाप्त करना चाहूंगा अन्य किसी भी जानकारी के लिए संपर्क किया जा सकता है।
हमसे संपर्क करें। अरविन्द कुमार तिवारी (Director of Ift multitrede Pvt Ltd) tiwari.arvind201@gmail.com whatsapp -094153888307 whatsapp business - 07651888724 company email - iftmultitrade@gmail.com website -www.ift.in.net

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

सूर्योदय से इष्टकाल का निर्धारण ।

पञ्चधा मैत्री चक्रम

दिनमान से इष्टकाल और लग्न निकालने की विधि ।